BSNL ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 4G सिम कार्ड, 2G/3G सिम को अपग्रेड कर रही कंपनी https://ift.tt/35MxmtG - SAARTHI BUSINESS NEWS

Business News, New Ideas News, CFO News, Finance News, Startups News, Events News, Seminar News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, May 10, 2020

BSNL ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 4G सिम कार्ड, 2G/3G सिम को अपग्रेड कर रही कंपनी https://ift.tt/35MxmtG

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल अपने 2G और 3G नेटवर्क को 4G में अपग्रेड करने जा रही है। कंपनी ने अपने इस प्लान के साथ ग्राहकों का लुभाने की भी प्लानिंग कर ली है, और उन्हें मुफ्त सर्विस देने का ऐलान किया है। 4G नेटवर्क आ जाने के बाद बीएसएनल रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियों को चुनौती देगी।


सीमित समय के लिए ऑफर
अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बीएसएनल अपने वर्तमान सिम कार्ड को मुफ्त में 4G सिम कार्ड में अपग्रेड कर रही है। हालांकि बता दें कि कंपनी का यह ऑफर सिर्फ 90 दिनों के लिए ही है। इस ऑफर को बीएसएनल 1 अप्रैल को लेकर आई थी। इसके अलावा कंपनी बीएसएनएल से जुड़ने वाले ऐसे नए ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड दे रही है जो 100 रुपए से ज्यादा का रिचार्ज करा रहे हैं।


बीएसएनएल दे रहा है फ्री बॉडबैंड इंटरनेट
बीएसएनएल ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह 5 जीबी इंटरनेट मुफ्त दे रहा है, लेकिन यह ऑफर केवल उन मौजूदा लैंडलाइन उपभोक्ताओं के लिए है। बीएसएनएल ने लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम को ध्यान में रखते हुए ‘Work@Home’ प्लान लॉन्च किया था, और बीएसएनएल ने फ्री इंटरनेट ऐक्सेस ऑफर करने वाले इस प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी 19 मई तक बढ़ा दी है। इस प्लान में हर रोज 5 जीबी डेटा मिलता है, जिसकी डेटा स्पीड 10Mbps है। हर दिन की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है।


बीएसएनल दे रहा अमेजन प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन
बीएसएनलअपने पोस्टपेड प्लान यूजर्स के लिए Amazon Prime का मुफ्त सब्स​क्रिप्शन दे रहा है। BSNL पोस्टपेड यूजर्स 399 रुपए से लेकर 1525 रुपए वाले प्लान्स पर Amazon Prime का 999 रुपए का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत 399, 401, 499, 525, 725, 798, 799 , 1125 और 1525 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान शामिल हैं। इसके अलावा कुछ चुनिंदा सर्किल्स में यह सर्विस में 499 और 798 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध है। इन सर्किल्स में कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना शामिल हैं।

मिला अडवांस रेंटल ऑप्शन
BSNL ने हाल ही में अडवांस रेंटल ऑप्शन भी पोस्टपेड यूजर्स को दिया गया है। इसमें BSNL पोस्टपेड यूजर्स को 11 महीने के लिए किसी एक प्लान को चुनना होगा और इसके बदले कंपनी उन्हें 12 महीने की सर्विस देगी। इसी तरह 21 महीने के लिए एक प्लान चुनने पर यूजर्स को 24 महीने की सर्विस दी जाएगी। अडवांस रेंटल ऑप्शन में पोस्टपेड प्लान के साथ दो साल के लिए ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। प्राइम के अलावा BSNL कुछ प्रीपेड प्लान्स के साथ Eros Now की मेंबरशिप भी यूजर्स को दे रहा है। वहीं, कुछ ब्रॉडबैंड प्लान हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
4G नेटवर्क आ जाने के बाद बीएसएनल रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियों को चुनौती देगी।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages