Lockdown के बीच Indian Oil ने किया भर्ती का ऐलान, अपरेंटिस पोजीशन के लिए करें अप्लाई - SAARTHI BUSINESS NEWS

Business News, New Ideas News, CFO News, Finance News, Startups News, Events News, Seminar News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, May 29, 2020

Lockdown के बीच Indian Oil ने किया भर्ती का ऐलान, अपरेंटिस पोजीशन के लिए करें अप्लाई

नई दिल्ली: कोरोनावायरस ( CORONAVIRUS ) के बीच बने हालातों में सभी को जॉब जाने का डर है और ऐसे वक्त में सरकारी नौकरी की महत्ता समझ आती है। अगर आप भी सरकारी नौकरी ( Sarkari Naukri ) के इच्छुक हैं तो आपको लिए एक शानदार मौका है। दरअसल इंडियन ऑयल ( Indian Oil ) ने अपरेंटिस पोजीशन ( Apprenticeship JOBS ) के लिए भर्ती ( IOCL Jobs ) करने का ऐलान किया है। अब इस पोजीशन के लिए अप्लाई करने की आखीर तारीख को बढ़ा दिया है।

इससे पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मई थी जिसे अब 21 जून तक बढ़ा दिया गया है। तो अगर आपने अभी तक अप्लाई नहीं तो आपके पास ये शानदार मौका है। IOCL Recruitment 2020 के लिए आपको इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई सकते हैं ।

ज्यादा लोग किये जाएंगे भर्ती- अप्लाई करने की तारीख बढ़ाने के साथ ही IOCL ने जॉब्स ( IOCL JOBS ) की संख्या भी बढ़ा दी है। IOCL अब 500 की जगह 600 लोगों को भर्ती करने का ऐलान किया है। इसे दोबारा नोटिस के जरिए सूचित किया जाता है कि अब इन पदों की संख्या बढ़कर 600 हो गई है।

उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://ift.tt/2XcfGVP पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इन पदों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस लिंक https://ift.tt/2zGjfuq पर क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

अपरेंटिसशिप पद ट्रेंड को छोड़कर बाकी सभी विषयों के लिए एक साल की ट्रेनिंग होंगी जबकि डाटा एंट्री ऑपरेटर स्किल्ड सर्टिफिकेट होल्डर्स के लिए 15 महीने की ट्रेनिंग होगी।


No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages