ICICI बैंक ने लॉन्च की 'आईडिलाइट्स मॉनसून मैजिक बोनांजा' स्कीम, इसमें मिलेंगे डिस्काउंट और कैशबैक सहित कई ऑफर - SAARTHI BUSINESS NEWS

Business News, New Ideas News, CFO News, Finance News, Startups News, Events News, Seminar News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, June 13, 2020

ICICI बैंक ने लॉन्च की 'आईडिलाइट्स मॉनसून मैजिक बोनांजा' स्कीम, इसमें मिलेंगे डिस्काउंट और कैशबैक सहित कई ऑफर

ICICI बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए खास मॉनसून ऑफर्स लॉन्च किया है।इस ऑफर को बैंक ने 'आईडिलाइट्स मॉनसून मैजिक बोनांजा' नाम से लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत बैंक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई ऑफर्स और स्पेशल डिस्काउंट दे रहा है।ग्राहक ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म और मोबाइल एप्लीकेशन iMobile से इन ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ ले सकेंगे।


दवाइयों पर भी मिल रहा डिस्काउंट

  • इस ऑफर में फार्मेसी सेगमेंट में बैंक ने अपोलो अस्पताल के साथ डॉक्टर टेलिकंसल्टेशन पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है।
  • इसके साथ Practo के साथ टेलिकंसल्टेशन पर 40 फीसदी, प्रग्नेंसी और बेबी हेल्थकेयर सेगमेंट के लिए 2-6 महीने के परेंत्लाने प्रो (Parentlane PRO) सब्सक्रिप्शन पर 25 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • वहीं प्रिसक्रिप्शन मेडिसिन पर 18 फीसदी का डिस्काउंट और 1mg वॉलेट में 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा।
  • ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से PharmaEasy पर कम से कम 1,200 रुपए की खरीद करने पर 15 फीसदी कैशबैक (अधिकतम 900 रुपए) का फायदा मिलेगा।
  • बैंक की ओर से फिट कोच (FITCOACH) की मेंबरशिप 1 महीने के लिए निशुल्क दी जा रही है। गोक्यूआईआई प्ले (GOQii PLAY) का 2 महीने फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।
  • शिल्पा शेट्टी के सिंपल सोलफुल ऐप पर उपलब्ध सभी प्रीमियम कंटेंट पर ग्राहकों को 50 फीसदी की छूट भी मिलेगी।


ग्रॉसरी पर भी होगी बचत
ऑफर के तहत बिग बास्केट से शॉपिंग करने पर (कम से कम 2500) 150 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर सिर्फ मंगलवार को और एक कार्ड पर सिर्फ एक बार उपलब्ध होगा।पेटीएम मॉल के जरिए खरीदारी करने पर बैंक की ओर से 10 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए कम से कम 1000 रुपए की शॉपिंग करनी होगी ।


ऑनलाइन फूड अपर डिस्काउंट
जोमाटो पर इंटरनेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड के जरिए 799 रुपए से अधिक का आर्डर करने पर ग्राहक 10 फीसदी का डिस्काउंट (अधिकतम 100 रुपए) हासिल कर सकते हैं। स्विग्गी से मंगाने पर कोड ICICINB100 का उपयोग करना होगा। यह ऑफर प्रत्येक शुक्रवार, शनिवार और रविवार को उपलब्ध होगा।


मनोरंजन भी होगा सस्ता
ICICI बैंक Eros Now के सालाना सब्सक्रिप्शन पर 40 और जी5 के सब्सक्रिप्शन प्लांस पर 25 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा Gaana.com पर 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और ShemarooMe (शेमारूमी) पर 30 फीसदी की छूट देने की घोषणा भी की गई है।



No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages