जरूरी सामान की आपूर्ति के लिए फ्लिपकार्ट की विशाल मेगा मार्ट के साथ साझेदारी, 26 शहरों में आवश्यक सेवाओं की होगी डिलीवरी https://ift.tt/3cK7CRz - SAARTHI BUSINESS NEWS

Business News, New Ideas News, CFO News, Finance News, Startups News, Events News, Seminar News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, May 19, 2020

जरूरी सामान की आपूर्ति के लिए फ्लिपकार्ट की विशाल मेगा मार्ट के साथ साझेदारी, 26 शहरों में आवश्यक सेवाओं की होगी डिलीवरी https://ift.tt/3cK7CRz

वालमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने जरूरी सामानों की होम डिलिवरी के लिए विशाल मेगा मार्ट के साथ साझेदारी की है। इसके तहत कंपनी दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरू और कोलकाता समेत 26 शहरों में सामान की आपूर्ति करेगी। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत ग्राहक 365 से अधिक विशाल मेगामार्ट स्टोर पर ऑर्डर कर सकेंगे। फ्लिपकार्ट उन्हें घर पर सामान पहुंचाएगा।

फ्लिपकार्ट पर विशाल मेगा मार्ट एसेंशियल पेज बनाया गया है

फ्लिपकार्ट ने इसके लिए अपने मंच पर अलग से विशाल मेगा मार्ट एसेंशियल पेज बनाया है। ग्राहक विशाल के खुद के ब्रांड समेत अन्य ब्रांड के आटा, चावल, तेल, दाल इत्यादि का ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी की यह सेवा बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता, दिल्ली-एनसीआर, पटना, गुवाहाटी, अमृतसर, जालंधर, जयपुर और बरेली समेत 26 शहरों में उपलब्ध होगी। कंपनी अगले चार हफ्ते में इस सेवा को 240 शहरों तक बढ़ाने की योजना पर काम कर रही है।

365 प्लस स्टोर से सामान कर सकेंगे ऑर्डर

फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, "हम 26 शहरों में ग्राहकों के घरों तक किराने और आवश्यक वस्तुओं की डोरस्टेप डिलीवरी करेंगे और यह शहरों के आधुनिक रिटेल स्टोर के साथ ही संभव है। हमारा मंच मजबूत प्रौद्योगिकी द्वारा समर्थित है, जिससे हम कस्टमर को रीयल टाइम में उनका आर्डर पहुंचाने में सक्षम हैं।"

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक बार जब कोई ग्राहक फ्लिपकार्ट एप के माध्यम से ऑर्डर देता है, तो डिलीवरी अधिकारी निकटतम विशाल स्टोर से उत्पादों को इकट्ठा करेंगे और ग्राहक के दरवाजे पर डिलीवरी करेंगे। वहीं, विशाल मेगा मार्ट के सीईओ और एमडी गनेंद्र कपूर ने कहा कि अब हमारे ग्राहक फ्लिपकार्ट पर मौजूद हमारे 365 प्लस स्टोर से सामान आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं और उन्हें डोरस्टेप डिलीवरी दी जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत ग्राहक 365 से अधिक विशाल मेगामार्ट स्टोर पर ऑर्डर कर सकेंगे

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages