अब आसान किस्तों में खरीद सकेंगे मारुति-सुजुकी की कार, कंपनी ने ICICI बैंक के साथ मिलाया हाथ - SAARTHI BUSINESS NEWS

Business News, New Ideas News, CFO News, Finance News, Startups News, Events News, Seminar News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, May 27, 2020

अब आसान किस्तों में खरीद सकेंगे मारुति-सुजुकी की कार, कंपनी ने ICICI बैंक के साथ मिलाया हाथ

इन दिनों अगर आप कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मारुति सुजुकी इंडिया और ICICI बैंक आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। इसके तहत ICICI बैंक फ्लैक्सी ईएमआई स्कीम पेश कर रही है जिससे ग्राहक शुरुआत में कम ईएमआई का भुगतान कर सकेंगे। ईएमआई की राशि पहले तीन महीनों के लिए 1 लाख रुपए के लोन पर 899 रुपए से शुरू होगी।

कंपनी के अनुसार मारुति सुजुकी के 3,000 से ज्यादा आउटलेट और आईसीआईसीआई बैंक के देशभर में 5,380 ब्रांच का नेटवर्क होने से यह ऑफर सभी प्रोफाइल के ग्राहकों को फायदा देगा जो गाड़ी खरीदना चाहते हैं।

आमदनी के हिसाब से बढ़ेगी किस्त
जब ग्राहक अपने लोन की एकचौथाई रकम का भुगतान कर देता है तो उसे प्रति एक लाख 1797 रुपए से भी कम रकम की किस्त का भुगतान करना होगा। इस स्कीम के तहत ग्राहकों को उनकी आमदनी बढ़ने के साथ हर साल ईएमआई में 10 फीसदीकी राशि बढ़ती है।

कंपनी दे रही है एक और ऑफर
कंपनी इससे पहले एक नया ‘बाई नाउ, पे लेटर’ (Buy Now, Pay Later) ऑफर लेकर आई थी। इसमें इंस्टॉलमेंट पर मारुति की कार खरीदने वाले ग्राहकों को 2 माह के लिए ईएमआई नहीं देनी होगी। इसके लिए मारुति सुजुकी ने चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी के साथ साझेदारी की है।

ICICI बैंक की गोल्डेन इयर्स एफडी स्कीम
ICICI बैंक ने अब वरिष्ठ नागरिकों के लिए गोल्डेन इयर्स एफडी नाम से एक खास फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम शुरू की है। इस स्कीम में निवेश करने पर साधारण एफडी की तुलना में 0.80 फीसदी ब्याज ज्यादा मिलेगा। अब वरिष्ठ नागरिकों को अधिकतम 6.55 फीसदी ब्याज मिलेगा। इस खास स्कीम का फायदा 20 मई से 30 सितंबर के बीच में ही उठाया जा सकता है। यह स्कीम 5 साल 1 दिन से 10 साल तक के लिए 2 करोड़ रुपए तक की जमा पर लागू होगी। यह स्कीम नई एफडी के साथ ही पुरानी एफडी को रीन्यू कराने पर भी लागू होगी। ICICI बैंक गोल्डेन इयर्स एफडी की है तो इस पर क्रेडिट कार्ड भी लिया जा सकता है। स्कीम के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें



No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages