Patanjali Product ऑनलाइन बेचने की तैयारी में Baba Ramdev, Made in India उत्पादों को मिलेगा प्लेटफार्म https://ift.tt/3dGIvPs - SAARTHI BUSINESS NEWS

Business News, New Ideas News, CFO News, Finance News, Startups News, Events News, Seminar News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, May 15, 2020

Patanjali Product ऑनलाइन बेचने की तैयारी में Baba Ramdev, Made in India उत्पादों को मिलेगा प्लेटफार्म https://ift.tt/3dGIvPs

नई दिल्ली: योगगुरू बाबा रामदेव मेड इन इंडिया ( made in india ) अभियान को आगे बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स ( E-commerce ) साइट लाने की तैयारी कर रहे हैं। ऑर्डरमी ( orderme ) नाम की इस वेबसाइट पर पातंजलि प्रोडक्ट्स ( patanjali products ) के अलावा अन्य स्वदेशी उत्पादों को भी बेचा जाएगा । सबसे बड़ी बात ये है कि इस साइट पर बिकने वाले प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी ( home delivery ) एकदम फ्री होगी । बाबा रामदेव की तरफ से ये ऐलान ऐसे टाइम किया गया है जब प्रधानमंत्री मोदी ( pm modi ) ने लोकल के लिए वोकल ( vocal for Local ) होने की बात कही है।

आज press conference में हो सकता है तीसरी राहत किस्त का ऐलान, फिशरीज और इंफ्रा सेक्टर को उम्मीद

15 दिनों में लॉन्च हो सकती है साइट-

बाबा रामदेव ( baba ramdev ) की ये ई-कामर्स साइट अगले 15 दिनों में मार्केट में दस्तक दे सकती है। कंपनी का दावा है कि इस वेबसाइट पर ऑडर्र होने वाले सामानों की डिलीवरी में महज कुछ घंटो का वक्त लिया जाएगा। पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'वोकल फॉर लोकल' संदेश के समर्थन में स्वदेशी उत्पादों की आपूर्ति के लिए यह हमारा प्रयास है। उन्होंने बताया कि ऑर्डरमी केवल स्वेदशी उत्पादों की बिक्री करेगा।

वैद्य और योग की भी मिलेगी सलाह-

इस वेबसाइट के माध्यम से आप सिर्फ शॉपिंग नही करेंगे बल्कि इस प्लेटफॉर्म पर पतंजलि के 1500 से ज्यादा डॉक्टर मुफ्त सलाह देने के लिए भी उपलब्ध होंगे । यानि अगर आप किसी आयुर्वैदिक वैद्य की सलाह लेना चाहते हैं तो वो भी आपको यहां मिल जाएंगी । इसके अलावा इस प्लेटफार्म पर आपको योग संबंधी सलाहे भी मिलेंगी ।

MSMEs भी इस प्लेटफार्म से जुड़ सकेंगे- इस ऐप को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर चलाया जा सकेगा । पतंजलि की इनफॉर्मेशन कंपनी के इंजीनियरों द्वारा तैयार इस ऐप पर MSMEs सेक्टर भी जुड़ सकेगा।


No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages