Yes Bank का खास ऑफर, FD कराने पर फ्री में मिलेगा कोरोना इंश्योरेंस, जानें कब तक उठा सकते हैं फायदा https://ift.tt/2Zuygdc - SAARTHI BUSINESS NEWS

Business News, New Ideas News, CFO News, Finance News, Startups News, Events News, Seminar News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, May 22, 2020

Yes Bank का खास ऑफर, FD कराने पर फ्री में मिलेगा कोरोना इंश्योरेंस, जानें कब तक उठा सकते हैं फायदा https://ift.tt/2Zuygdc

नई दिल्ली: कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का प्रकोप बढ़ने के साथ ही लोगों ने हेल्थ इंश्योरेंस ( Health Insurance ) कराने को लेकर जागरूकता दिखाई है। लोगों की इसी बदलती सोच को देखकर कई कंपनियों ने कोरोना स्पेशल इंश्योरेंस लॉन्च किये हैं। अब Yes Bank अपने कस्टमर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। दरअसल बैंक अपने यहां Fixed Deposit कराने वालों को कोरोना इंश्योरेंस बिल्कुल फ्री में देगा । इस ऑफर के तहत बैंक 1 लाख रुपए या इससे ज्‍यादा की नई एफडी कराने पर 25,000 रुपए के बीमा कवर के लिए प्रीमियम का भुगतान बैंक की तरफ से किया जाएगा। इस प्रोडक्‍ट के लिए रिलायंस जनरल इश्योंरेंस ( Reliance General Insurance Company ) के साथ मिलाया है। ये ऑफर 15 मई 2020 से शुरू हो चुका है और 30 जून इसकी आखिरी तारीख है।

रिलायंस की 5वीं बड़ी डील, अमेरिकन कंपनी KKR 11367 करोड़ रुपए में खरीदेगी 2.32 फीसदी हिस्सेदारी

कौन करा सकता है FD- 3 माह से लेकर 60 साल तक का कोई भी नागरिक इस FD+COVID-19 प्लान का लाभ ले सकता है। लेकिन शर्त ये है कि आपको ये ऑफर सिर्फ एक एफडी पर मिलेगा । यानि अगर आप एक से ज्यादा फिक्स्ड डिपॉजिट कराते हैं तो भी लाभ एक ही का मिलेगा।

तय हुए फ्लाइट्स के दाम, दिल्ली से मुंबई जाने के लिए खर्च करने पड़ सकते हैं 10000 रूपए

ब्याज दर ( INTEREST RATE ON FD )- 1 लाख रुपए के 1 साल या इससे अधिक के फिक्स डिपॉजिट पर 7.25 प्रतिशत ब्याज ( INTEREST RATES ) मिलेगा। यदि यह FD करवाने के बाद ग्राहक कोरोना पॉजिटिव हो जाता है तो उसे 25,000 रुपए की राशि दी जाएगी। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर कस्टमर को बैंक की तरफ से 25,000 रुपए की रकम एक साथ दी जाएगी।


No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages